[dgplug-users] Prerequisites for the next session

India Guru Help ombeeryadav2924 at gmail.com
Mon Jul 3 21:34:10 PDT 2017

अगर आप #online Part time जोब करना चाहते हो तो
 इस न. +919166445507 पे job लिख कर Whatsapp करे
जोब की पूरी जानकारी आपको फ्रि दी जायेगी
 आपसे कभी भी कोई पैसा नही लिया जायेगा
 और ये कामआप अपने Android मोबाइल से घर बैठे ही कर सकते हो
 और 10-15 हजार रू महीना आराम से कमा सकते हो

*  💯%   फ्री  💯%   गारंटी के साथ*

*1⃣  Play store पर जाओ champcash डाउनलोड करो*

2⃣  साइन अप with चैंपकैश पर क्लिक करो

3⃣  अपनी डिटेल भरो

*4⃣  स्पॉन्सर id में 13404406 भरो*

✅  आप को 62 रुपए का बैलेंस मिल जाएगा

♻  प्रत्येक महीने 15 हजार रुपये मिलेंगे  ♻

 *Sponsor I'd 13404406 को एक कागज पर लिख ले इस कि जरुरत होगी*

⏩  Champcash को ज्योईन करने को बाद क्या करें ❓

Challenge complete करने में अगर कोई प्रॉब्लम्स आये तो अपने Sponsor से तुरंत
संपर्क करें

1⃣  सबसे पहले आप चैम्पकैश को ओपन करें आपको उसमें 7-8 apps दिख रहे है सभी को
एक-एक करके  इंस्टाल पे click करके  download करें

2⃣  प्रत्येक App इनस्टॉल होने के बाद ओपन करे signup/register जरूर करें व  3
min तक use करें

3⃣  जब आप सभी apps इनस्टॉल कर लेंगे तो आपकी ID एक्टिवेट हो जायेगी और आपके
अकाउन्ट में 1$=62 रुपये का Signup बोनस आ जायेगा।

 *अब आप को हर महीने 15000+ रुपये मिलेंगे*

*  Sponsor I'd 👉🏻 13404406  👈🏻*

⏩ Champcash से हमे रुपये कितने मिलेंगे ❓

 Champcash मे आप अपनी ID से कम से कम 10 दोस्तों को join कराया  और  इसी
प्रकार ये 10 ने अपने10 - 10 दोस्तों को join करवाया तो 7 लेवल तक तो आपकी
इनकम होगी

*अगर $1 को 60 रुपया के हिसाब से माने तो भी आप को  ये इनकम मिलेगा*

*Level......                  Team          Rs.      Total*
*LEVEL 1-                10               30        300*
*LEVEL 2-                100             6          600*
*LEVEL 3-                1000           6          6000*
*LEVEL 4-                10,000        6          60000*
*LEVEL 5-                1 Lac          6          6 Lakh*
*LEVEL 6-                10 Lac        3          30 Lak*
*LEVEL 7-                1 Crore       3          3 Cr.*

*Total Income = Rs. 3,36,66,900/  *

सोचलो अगर 10% भी success बन गये तो भी Rs.33,66,690/- मिलेगा.....ओर व भी
बिना  कुछ लगाये

ऐसे आप UNLIMTED DOLLAR कमा सकते है..

Dollars को आप बैंक में भी इंडियन Rupees में ले सकते है बैंक में लेने के लिए
 minimum earnings - 5$ है।
और ऑनलाइन शप्पिंग भी कर सकते है किसी भी site से।

*क्या सोच रहे हो....ये सच है.......... क्यों है ना मजे की बात*
*ज्यादा सोचो मत.... पैसे लगते तो सोचते... ये तो एकदम Free है....*

विश्वास नही हो रहा है तो ये विडियो देखो
https://youtu.be/Svmy2yAG0cY

*अधिक जानकारी के लिए मेरे whatsapp number पर मैसेज करें*
*या काँल करे +919166445507 पर*

*महत्वपूर्ण Sponsor I'd  13404406 डालना है*